हाजीपुर में अभिनंदन कराने गये पशुपति पारस का जबरदस्त विरोध, बॉडीगार्ड्स ने एक महिला के साथ की बदसलूकी

हाजीपुर में अभिनंदन कराने गये पशुपति पारस का जबरदस्त विरोध, बॉडीगार्ड्स ने एक महिला के साथ की बदसलूकी

HAJIPUR : केंद्र सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार बिहार पहुंचे पशुपति कुमार पारस को अपनी संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा. हाजीपुर के रामाशीष चौक पर लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की और काला झंडा दिखाया. पारस की गाड़ी औऱ काफिले में शामिल लोगों पर काली स्याही भी फेंकी गयी. आक्रोशित लोगों ने पारस के काफिले की कई गाड़ियों को काफी देर तक रोके रखा.


बॉडीगार्ड की बदसलूकी से हुआ विवाद

दरअसल पशुपति कुमार पारस आज दोपहर पटना पहुंचने के बाद हाजीपुर रवाना हुए. हाजीपुर शहर के पासवान चौक पर लक्ष्मी देवी नाम की महिला उन्हें फूल माला देने आयी. लक्ष्मी देवी पारस को माला दे ही रही थी तभी पशुपति पारस के अंगरक्षकों ने उसके साथ बदसलूकी कर दी. चोट से तड़प रही महिला ने बताया कि काले कपडे वाले एक बॉडीगार्ड ने उसे उठा कर पटक दिया. पारस के कुछ समर्थकों ने भी उसके साथ बदसलूकी.


महिला के साथ बदसलूकी के बाद स्थानीय लोग भड़क गये. उन्होंने सड़क जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी. पारस की गाड़ी तो उनके अंगरक्षकों ने आगे निकाल लिया लेकिन उनके काफिले की कई गाड़ियों को लोगों ने रोक दिया. आक्रोशित लोगों ने पारस को काले झंडे दिखाये औऱ उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित लोगों ने पारस की गाड़ी पर काली स्याही फेंक दी. उनके काफिले में शामिल लोगों पर भी काली स्याही फेंकी गयी. लोग चिराग पासवान जिंदाबाद के भी नारे लगा रहे थे. 


पारस समर्थकों ने पहले ही धमकाया था

उधर चोट खायी महिला लक्ष्मी देवी ने बताया कि वह लंबे समय से रामविलास पासवान से जुड़ी रही है. जब चिराग पासवान हाजीपुर आये थे तब भी वह उनके स्वागत में गयी थी. अब पशुपति पारस आय़े तो उसने सोंचा कि दोनों तो चाचा भतीजा ही हैं. इसलिए उनके स्वागत के लिए वह आयी थी. महिला ने बताया कि उसे पहले ही पारस के समर्थकों ने कहा था कि वह स्वागत करने नहीं आये. उसे धमकी भी दी गयी थी. लेकिन बाद में पशुपति पारस के एक नेता ने कहा कि वह स्वागत करने जा सकती है. तभी वह माला लेकर स्वागत करने पहुंची थी. इसी दौरान उसके साथ बदसलूकी और मारपीट की गयी।