गोपालगंज में बिज़नेसमैन का मर्डर, अपराधियों ने सरेआम गोलियों से भूना

गोपालगंज में बिज़नेसमैन का मर्डर, अपराधियों ने सरेआम गोलियों से भूना

GOPALGANJ : बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों ने एक किराना व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि घटना लूटपाट को लेकर अंजाम दी गई है. किराना व्यवसाई की मौत के बाद से उनके घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


घटना गोपालगंज के कुचायकोट के सासामुसा एनएच 27 पर बजरंग टॉकीज के पास हुई. मृतक किराना व्यवसाई का नाम हरेराम सिंह है. वे कुचायकोट के बाबू सिरिसिया गांव के रहने वाले थे. मृतक के बेटे निशु कुमार ने बताया कि कल देर रात उसके पिता अपने किराना की दुकान बंद करने की तैयारी में थे.


इसी दौरान कुचायकोट की तरफ से दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे. अपराधियों ने दुकान के आगे बाइक खड़ी की और दुकान के अंदर घुसे. उसके पिता को लगा कि वे कुछ खरीदारी करने आये है. लेकिन अपराधियों ने दुकान में घुसकर काउंटर पर पैसे का हिसाब कर रहे हरेराम सिंह को गोली मार दी. 


गोली मारने के बाद अपराधी बाहर निकले और बेटे निशु का हाथ पकड़ा और उसे अपने साथ अंदर ले गए. उससे पैसे के बारे में पूछताछ की. फिर काउंटर में रखे काउंटर में रखे 15 हजार लूट कर बाइक से फरार हो गए. वारदात के बाद हरेराम सिंह को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घर के बाद लोगों में डर और आक्रोश है. 


मामले पर एसपी आनंद कुमार ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. घटनास्थल के आसपास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने की कोशिश की जा रही है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर मामले की पड़ताल की जा रही है. हालांकि पीड़ित परिजनों ने अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया है.