बिहार : बालू माफियाओं ने पुलिस पर की फायरिंग, एक जवान बुरी तरफ जख्मी, बड़ी मुश्किल से बची जान

बिहार : बालू माफियाओं ने पुलिस पर की फायरिंग, एक जवान बुरी तरफ जख्मी, बड़ी मुश्किल से बची जान

GAYA : बिहार के गया जिले में पुलिस टीम पर बालू माफिया ने जानलेवा हमला कर दिया. इतना ही नहीं बालू माफिया ने जवान को गोली भी मार दी. आनन फानन में जख्मी जवान को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 


बताया जा रहा है कि माफियाओं ने सर्किट हाउस में कार्रवाई के लिए आई रामपुर थाना की पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस दौरान फायरिंग और जमकर रोड़ेबाजी की. पुलिस टीम को भागकर जान बचानी पड़ी. माफियाओं की फायरिंग में होमगार्ड जवान नौरंगी मिस्त्री घायल हो गया. उसे जांघ के पास गोली लगने की बात बताई जा रही है. इलाज के लिए के उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया. वहीं कुछ और जवानों के भी चोटिल होने की बात सामने आई है. 


इसके बाद  माफिया अपने बालू लदे ट्रैक्टर वाहनों को छुड़ाकर मौके से निकल भी गए. इधर घटना के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई न कर अब तक 14 बालू माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस बाकी माफियाओं को चिह्नित कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 


गया एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा कि सर्किट हाउस की घटना में माफियाओं की गोली से एक होमगार्ड जवान घायल हुआ है. पुलिस को आत्म सुरक्षा में दो राउंड फायरिंग करनी पड़ी. 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं 17 बाइक और पांच ट्रैक्टर जब्त किए गए हैं.