नया साल में गुप्तेश्वर पांडेय का दिखा नया अंदाज, मंच से गाना गाकर लोगों को झुमाया

नया साल में गुप्तेश्वर पांडेय का दिखा नया अंदाज, मंच से गाना गाकर लोगों को झुमाया

PATNA: नए साल में गुप्तेश्वर पांडेय का नया लुक देखने को मिला है. बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक कार्यक्रम में मंच से गाना गए. इस दौरान लोग उनके गाना सूनकर झूम रहे थे. मंच पर जाते ही लोग गाने की फरमाइस करने लगे. जिसके बाद उन्होंने ने ‘होठों से छू लो तू’… जाने की जिद न करो ..गाकर लोगों को सुनाया. 

देखिए गाना का वीडियो




गाने के बहुत प्रेमी हैं पांडेय जी

गुप्तेश्वर पांडेय का गाना से लगाव कोई नया नहीं है. वह बहुत पहले भी बक्सर के किला मैदान में आयोजित कई कार्यक्रम में गाना गाते रहे हैं. वह कविता और गजल के भी शौकीन हैं. समय समय पर गाते और कविता लिखते रहे हैं. आज उनका पुराना अंदाज एक बार फिर से लोगों को देखने को मिला.  जिसके बाद लोग गाने की फरमाइस करते रहे. 


चुनाव को लेकर दिया था वीआरएस

बक्सर के रहने वाले गुप्तेश्वर पांडेय बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा के कुछ दिन पहले वीआरएस ले लिए थे. चर्चा हुई कि वह विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं. कुछ दिन दिनों के बाद वह जेडीयू में शामिल हो गए. उनकी पहली पसंद बक्सर की सीट थी, लेकिन इस सीट को बीजेपी ने नहीं दिया. जिसके कारण गुप्तेश्वर पांडेय चुनाव नहीं लड़ पाए. इससे भी वह बक्सर से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन उस समय बीजेपी ने उनको टिकट नहीं दिया था.