छपरा में महिला को बाइक ने मारी टक्कर, फिर जो हुआ उसे जानकर हैरान रह जायेंगे, अब दरवाजे-दरवाजे खाक छान रही पुलिस

छपरा में महिला को बाइक ने मारी टक्कर, फिर जो हुआ उसे जानकर हैरान रह जायेंगे, अब दरवाजे-दरवाजे खाक छान रही पुलिस

CHAPRA : छपरा के भेल्दी में शनिवार को हुए एक रोड एक्सीडेंट के बाद पुलिस के होश उड़े हुए हैं. एक बाइक ने एक महिला को टक्कर मार दी थी. महिला इलाज कराकर घर चली, बाइक पर सवार दो युवक भी निकल लिये. लेकिन पुलिस इलाके में हर दरवाजे की खान छान रही है. मामला ही ऐसा है कि पुलिस बेचैन हो गयी है.


एक्सीडेंट हुआ तो सड़क पर धडाधड गिरी शराब की बोतलें
मामला छपरा के भेल्दी में छपरा-रेवा एनएच 722 स्थित कटसा चूड़ा मिल के समीप शनिवार की सुबह हुई. एक बाइक पर सवार दो युवक बडे बैग के साथ जा रहे थे. छपरा से आ रही बाइक इतनी तेज रफ्तार में चल रही थी कि उसने स़डक पार कर रही एक  बुजुर्ग महिला को जोरदार टक्कर मारी. उसके बाद महिला सड़क पर गिर कर छटपटाने लगी. बाइक सवार दोनों युवक भी सड़क पर गिर पड़े. उनका बैग भी नीचे गिरा. बैग फट गया था औऱ उसमें से शराब की बोतलें रोड पर जा गिरी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शराब की 30-40  बोतल सड़क पर बिखर गयी थी.


घायलों को छोड़ लोग लूटने लगे शराब
एक्सीडेंट के बाद आस-पास के लोग वहां जुट गये थे. सड़क पर एक ओर महिला घायल पड़ी छटपटा रही थी. वहीं दूसरी ओर दोनों युवक भी घायल पड़े थे. लेकिन लोगों की नजर उन तीनों पर नहीं गयी. लोगो की निगाहें सड़क पर पड़ी शराब की बोतलों पर पड़ी. लोगों ने घायलों को उनके हाल पर छोड़ दिया औऱ शराब की बोतल लेकर भागने लगे. कुछ मिनटों के भीतर ही शराब की सारी बोतलें गायब हो गयी. घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे. 


मुसीबत में फंस गयी पुलिस
घटना की सूचना थोड़ी देर बाद भेल्दी थाने की पुलिस को मिली. पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन तब तक सारा मामला साफ था. शराब की बोतलें लूटे जाने के बाद बाइक पर दोनों युवक घायल अवस्था में ही वहां से भाग खड़े हुए थे. वहीं, घायल महिला को भी लोगों ने इलाज कराकर घर भेज दिया था. 


घर-घर घूम रही पुलिस
भेल्दी थाने की पुलिस का कहना है बैग में शराब की बोतलें ले रहे युवक शराब तस्कर थे. उनके बारे में पता लगाया जायेगा. लेकिन सबसे पहले उन लोगों का पता लगाना है जो सड़क पर गिरी शराब की बोतल लूट कर ले गये. जिन लोगों ने शराब गायब की है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी. पुलिस घर घर जाकर पता लगा रही है कि शराब कौन ले गये. पुलिस कह रही है कि ऐसे सभी लोगों को जेल भेजा जायेगा.