बिहार : रिटायर्ड प्रोफेसर के घर पर लूट, अपराधियों ने बेटे को मारी गोली

बिहार : रिटायर्ड प्रोफेसर के घर पर लूट, अपराधियों ने बेटे को मारी गोली

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है और अपराधियों के सामने पुलिस की कार्रवाई पूरी तरह से फ़ैल साबित होती जा रही है. इसी कड़ी में  बेखौफ अपराधियों ने सेवानिवृत्त प्रोफेसर के घर पर अपना निशाना साधा और लूटपाट के उद्देश्य से पहुंचे अपराधियों ने उनके बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई है. 


घटना नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस रोड स्थित राजेंद्र नगर गाछी टोला की है. घायल युवक की पहचान सेवानिवृत्त प्रोफेसर शैलेश कुमार सिन्हा के लगभग 37 वर्षीय बेटे मिसाल सिन्हा के रूप में की गई है. बताया जाता है कि परिवार के सभी लोग अपने घर में आराम से सो रहे थे और महिलाएं तीज पर्व को लेकर पूजा अर्चना में लीन थी. इसी दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर घर का ताला तोड़कर जैसे ही घुसे, वैसे ही उन्होंने प्रोफेसर के बेटे को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.


आनन फानन में परिजनों ने जख्मी को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. इस सम्बंध में पीड़ित प्रोफेसर ने बताया कि उनका बेटा बाहर रहकर नौकरी करता है, हाल ही में वह बेगूसराय अपने घर आया था. फिलहाल अपराधियों ने कितनी रकम की लूटपाट की है, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है.