बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई कॉलगर्ल, अपनी चॉइस से लड़कियां बुलाते थे नामी-गिरामी और सभ्य लोग

बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई कॉलगर्ल, अपनी चॉइस से लड़कियां बुलाते थे नामी-गिरामी और सभ्य लोग

BEGUSARAI : बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल कॉल गर्ल को कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लड़की और उसके साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कस्टमर से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस उसके पूरे गिरोह के बारे में जानकारी जुटा रही है.


file image  


मामला बेगूसराय जिले के तेघड़ा बाजार का है. यहां रिहायशी इलाके में काफी लंबे समय से चल रहे से जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस रेड में एक कॉलगर्ल को कस्टमर के साथ होटल के बंद कमरे से गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा कि आपत्तिजनक हालत में इन दोनों को पकड़ा गया है. शुरूआती पूछताछ के बाद इन दोनों को फिलहाल न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.


file image  


पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई को लेकर जानकारी मिली है कि तेघड़ा के डीएसपी को इस बात की गुप्त सूचना मिली थी कि काफी लंबे समय से शहर के इसपॉश इलाके में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन उस होटल में दबिश दी और मौके से एक लड़की को कस्टमर के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली बताई जा रही है.


file image  


जिस्मफरोशी के धंधे के खुलासे के बाद पुलिस ने पूरी बिल्डिंग की छानबीन की है. करीब आधा दर्जन कमरों को सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस जगह पर कई बड़े चेहरों का आना-जाना लगा रहता था. सफेदपोश लोगों के डिमांड और उनकी चॉइस पर ही बाहर से लड़कियां बुलाई जाती हैं. नामी-गिरामी और सभ्य लोग अक्सर यहां आते रहते थे. पुलिस उन सब के बारे में जानकारी खंगाल रही है.


file image