जवान दामाद को सास से हुआ प्यार, एक दूसरे को दिल दे बैठे दोनों, अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे ससुर को मार डाला

जवान दामाद को सास से हुआ प्यार, एक दूसरे को दिल दे बैठे दोनों, अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे ससुर को मार डाला

BANKA :  प्रेम-प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल अवैध संबंध को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है और इस हत्याकांड को किसी और ने नहीं बल्कि उसी की पत्नी और उसके दामाद ने अंजाम दिया है. क्योंकि दामाद और सास एक दूसरे से प्यार करते हैं. दोनों के बीच अनैतिक संबंध हैं. मामला सामने आने के बाद पुलिस इस घटना की छानबीन में जुट गई है.


घटना बांका जिले के रजौन थाना इलाके की है, जहां लौढिया गांव में अवैध संबंध के चलते दामाद ने ससुर को मौत के घाट उतार दिया. सास और दामाद के बीच कथित तौर पर अवैध संबंध की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि दोनों के संबंध के बीच रास्ते का रोड़ा बन रहे ससुर को उसके ही दामाद ने मौत के घाट उतार दिया. 


इस घटना को लेकर जानकारी मिली है कि मृतक कलयुग पासवान की बड़ी बेटी की शादी मुस्तफापुर में राजेश पासवान से हुई थी. शादी के कुछ साल बाद ही दामाद राजेश घर जमाई बनकर ससुराल में ही रहने लगा. इस दौरान दामाद राजेश का अपनी सास के साथ अवैध संबंध शुरू हो गया. सास-दामाद के बीच के रिश्ते की जानकारी सभी को हो गई थी. लॉकडाउन के दौरान ससुर कलयुग भी लुधियाना छोड़कर घर लौढिया रहने लगा.


कलयुग का घर में रहना सास-दामाद के अवैध संबंध में रोड़े की तरह खटकने लगा और अंततः उनकी नृशंस ढंग से हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से ग्रामीणों और परिजनों ने खुलेआम दोनों के अवैध संबंध के चलते ही हत्या होना बताया है. इस बाबत बांका एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने हत्या की पुष्टि करते हुए मामले की जांच कर उचित करवाई करने की बात कही है. फिलहाल रजौन पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने हत्या को लेकर अवैध संबंध और दूसरे कारणों को ध्यान में रखते हुए जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.