लॉकडाउन में आर्केस्ट्रा का आयोजन, बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

 लॉकडाउन में आर्केस्ट्रा का आयोजन, बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

AURANGABAD : बिहार में लगातार लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. ताजा मामला औरंगाबाद जिले का है, जहां बार बालाओं के ठुमके का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सैकड़ों लोग नर्तकियों के डांस का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो की जांच के बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है.


वायरल वीडियो औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बुधई खुर्द गांव में भुनेश्वर पासवान की बेटी की शादी थी. इसी शादी में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो इसी शादी का है. वायरल वीडियो में लड़कियां डीजे पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.


वायरल वीडियो में सैंकड़ों की संख्या में लोग इस डांस कार्यक्रम का मजा भी ले रहे हैं. मगर न तो किसी के चेहरे पर मास्क है और न ही सोशल डिस्टन्सिंग का ख्याल ही रखा गया है. हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. मगर वायरल होने के बाद इस वीडियो की जब जानकारी ली गयी तब पता चला कि यह वायरल उपहारा थाना क्षेत्र के बुधई खुर्द गांव का है, जहां भुनेश्वर पासवान के बेटी के बरात में इस डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.


वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. उपहारा थाना की पुलिस ने कहा है कि वायरल वीडियो की पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी.