बिहार : SP ने थानेदार को किया सस्पेंड, बालू लदे ट्रैक्टर को 50 हजार लेकर छोड़ने के मामले में लिया एक्शन

बिहार : SP ने थानेदार को किया सस्पेंड, बालू लदे ट्रैक्टर को 50 हजार लेकर छोड़ने के मामले में लिया एक्शन

AURANGABAD : बिहार के औरंगाबाद जिले में अवैध बालू खनन को लेकर राज्य सरकार के निर्देश पर बिहार पुलिस और खनन विभाग की तरफ से लगातार कार्रवाई करने के बाद भी बालू की लूट नहीं रुक रही है. कहा जा रहा है कि पुलिसकर्मियों की सांठ-गांठ से यह कारोबार फल फुल रहा है. मामला औरंगाबाद जिले का है. जहां थानाध्यक्ष की मिली भगत से एक अवैध बालू लदे ट्रैक्टर से 50 हजार रुपए लेकर छोड़ देने का मामला सामने आया है. मामले के सामने आते ही एसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए थानेदार को सस्पेंड कर दिया है. 


मिली जानकारी के अनुसार, एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बालू खनन मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए देव थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा को सस्पेंड कर दिया है. बताया जा रहा है कि पांच दिन पहले देव थानाध्यक्ष के आदेश पर बालू लदे तीन ट्रैक्टर को पकड़ा गया था. जिसमें थानाध्यक्ष ने एक ट्रैक्टर से 50 हजार रुपये लेकर छोड़ दिया था. 


देव थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा


इस मामले को लेकर सिघना गांव के ट्रैक्टर मालिक ने एसपी से शिकायत की थी, जिसके बाद एसपी ने एसडीपीओ गौतम शरण ओमी को जांच करने का जिम्मा सौंपा था. जांच रिपोर्ट में थानाध्यक्ष की मिली भगत वाली बात सच पाई गई और एसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा को निलंबित कर दिया.