आरा में युवक की हत्या, मजदूरी मांगने पर पहले खूब पीटा फिर तालाब में डुबोकर मार डाला

आरा में युवक की हत्या, मजदूरी मांगने पर पहले खूब पीटा फिर तालाब में डुबोकर मार डाला

ARA : बिहार के भोजपुर जिले में बदमाशों ने एक शख्स की हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक को पहले बेरहमी से पीटा फिर उसे तालाब में डुबोकर मार डाला. हत्या के बाद मृतक मजदूर के घर में कोहराम मच गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना भोजपुर जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र की है, जहां देव गांव में मजदूरी का पैसा मांगने पर बदमाशों ने एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी. मृतक की पहचान विनोद रजवार (35) के रूप में की गई है. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि विनोद रजवार मजदूरी मांगने गया था. इस दौरान आरोपियों ने पहले विनोद को बेरहमी से पीटा और फिर अधमरा कर तालाब में उसे फेंक दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.


घटना के संबंध में विनोद रजवार के भतीजे अमरजीत कुमार ने बताया कि वह गांव के ही पिंटू साह के खेत में मजदूरी करते थे. सोमवार की शाम वह मजदूरी का बकाया पैसा मांगने के लिए उनके पास गए थे, जहां पिंटू साह ने उनकी पिटाई की और तालाब में डुबोकर उनकी हत्या कर दी. मृतक के परिजन के बयान पर पिंटू साह के खिलाफ स्थानीय थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची सिकरहटा थाना की टीम ने तालाब से डेड बॉडी को बरामद किया. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में लाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पायेगा.