रिश्वत बटोर रहे 7 जवानों पर FIR, थानेदार को शोकॉज नोटिस, SP ने कहा.. कंट्रोल में नहीं हैं पुलिसवाले

रिश्वत बटोर रहे 7 जवानों पर FIR, थानेदार को शोकॉज नोटिस, SP ने कहा.. कंट्रोल में नहीं हैं पुलिसवाले

PATNA : बिहार में कोरोना महामारी के भारी संकट में भी पुलिसवालों की ऐसी करतूतें सामने आ रही हैं, जिससे डिपार्टमेंट का सिर नीचे झुक गया है. ताजा मामला भोजपुर जिले का है, जहां रिश्वतखोरी के आरोप में 7 जवानों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. साथ ही पुलिस कप्तान ने थानेदार को शोकॉज नीतिके भेजकर इस मामले में उसका पक्ष मांगा है. एसपी ने कहा है कि दोषी पुलिसकर्मियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 


मामला भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना से जुड़ा है. दरअसल सैप जवानों पर अवैध वसूली करने का आरोप लगा है. मामला सामने आने के बाद एसपी राकेश कुमार दूबे ने थाने में तैनात सात सैप जवानों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. उन्होंने थानाध्यक्ष को भी शोकॉज किया है.


बताया जा रहा है कि पुलिस कप्तान राकेश दूबे जिले के दक्षिणी इलाके के थानों का निरीक्षण करने निकले थे.इस क्रम में एसपी अजीमाबाद थाना पहुंचे तो उनके सामने सैप जवानों द्वारा ट्रक चालकों से पैसा वसूलने की बात सामने आई. इस घटना को लेकर नाराज एसपी ने थानेदार की जमकर क्लास लगाई. मौके पर ही 7 सैप जवानों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया.


भोजपुर एसपी राकेश दूबे ने मीडिया को बताया कि थानेदार को अपने जवानों पर कंट्रोल नहीं है. ऐसी स्थिति बर्दाश्त लायक नहीं है. शोकॉज का जवाब आने के बाद सख्त कार्रवाई की जायेगी.