बिहार के अफसर की काली करतूत: इंस्पेक्टर ने झांसा देकर लड़की को प्यार के जाल में फंसाया, लव-सेक्स के बाद BDO बनते ही पहचानने से भी कर दिया इंकार

बिहार के अफसर की काली करतूत: इंस्पेक्टर ने झांसा देकर लड़की को प्यार के जाल में फंसाया, लव-सेक्स के बाद BDO बनते ही पहचानने से भी कर दिया इंकार

PATNA: बिहार के एक सरकारी अफसर की काली करतूत सामने आई है। आरोपी ने सप्लाई इंस्पेक्टर रहते हुए पहले शादी का झांसा देकर लड़की को अपने झूठे प्यार के जाल में फंसाया और दो वर्षों तक उसके जिस्म से खेलता रहा। जैसे ही वह बीडीओ बन गया, उसने लड़की को पहचानने से भी इंकार कर दिया और दूसरी लड़की के साथ शादी की तैयारी कर रहा है। 


इस सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की अपनी फरियाद लेकर राज्य महिला आयोग पहुंची। पीड़ित लड़की झारखंड के धनबाद में रेलवे में तैनात है। पीड़ित लड़की ने राज्य महिला आयोग को लव,सेक्स और धोखे से जुड़े सभी सबूत दिए हैं और आरोपी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। आरोपी अधिकारी की तैनाती फिलहाल मधुबनी के राजनगर में है।


जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की की मुलाकात साल 2017 में आरोपी से हुई थी। मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा तो दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और इसी बीच आरोपी बीडीओ ने लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया जिसे पीड़िता ने स्वीकार कर लिया। करीब दो साल तक आरोपी शादी का झांसा देकर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब भी पीड़िता शादी की बात कहती तो वह किसी न किसी बहाने टाल दिया करता था।


लड़की की नौकरी रेलवे में लग गई थी और धनबाद में उसे पोस्टिंग मिली थी। इसी बीच आरोपी सप्लाई इस्पेक्टर बीपीएससी की परीक्षा पास कर बीडीओ बन गया। उसकी तैनाती मधुबनी जिले में तैनाती हो गई। पटना से लेकर झारखंड तक आरोपी बीडीओ ने लड़की के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब पीड़िता ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी उससे पीछा छुड़ाने के बहाने तलाश करने लगा। मुलाकातें कम हो गई और आरोपी ने लड़की का नंबर तक ब्लॉक कर दिया। बाद में उसने कहा कि वह उसके बराबरी की नहीं है ऐसे में शादी नहीं हो सकती है।


इस घटना की जानकारी मिलने के बाद लड़की के घर वाले रिश्ता लेकर आरोपी बीडीओ के घर पहुंचे लेकिन बीडीओ और उसके घर के लोगों ने शादी से सीधे तौर पर इंकार कर दिया। धोखे की शिकार हुई वीड़ित लड़की ने मुख्यमंत्री के जनता दरबार में गुहार लगाई। इसके साथ ही उसने पटना से लेकर मधुबनी तक अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाती रही। इसकी जानकारी मिलने के बाद आरोपी की तरफ से लड़की को धमकी भी दी जा रही है। अब पीड़िता अपनी शिकायत लेकर राज्य महिला आयोग पहुंची है, जहां आगामी 21 सिंतबर को आयोग पूरे मामले की सुनवाई करेगा।