बिहार : कांवरियों से भरा वाहन पलटा, एक महिला की मौत, 6 घायल

बिहार : कांवरियों से भरा वाहन पलटा, एक महिला की मौत, 6 घायल

SHEIKHPURA : शेखपुरा में कांवरियों से भरा वाहन पलटा गया. घटना के एक महिला कांवरिया की मौत हो गई, जबकि 6 कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


जानकारी के मुताबिक, घटना शेखपुरा के कुसुंबा ओपी के पास की है. कांवरियों से भरा वहान देवघर से लौट रहा था. इसी दौरान अचानक वाहन का पिछला चक्का ब्लास्ट कर गया. जिसके कारण वाहन चालक संतुलन खो बैठा और वाहन के पीछे बैठे दो महिला कावरिया सहित तीन कावरिया सड़क पर आ गिरे. घटना में महिला कांवरिया की मौत गई. वहीं, 6 कांवरिया बुरी तरह घायल हो गये. 


घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृत महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायलों की पहचान राज्य के मुजफ्फरपुर जिला के खोजापकरी गांव निवासी 52 वर्षीय विश्वनाथ राय एवं राजेंद्र राय की पत्नी 50 वर्षीय राजकली देवी के रूप में हुई है. वहीं मृतका भी उसी गांव के भरत राय की पत्नी 38 वर्षीय रीता देवी बताई गई है.