बिहार, झारखंड और बंगाल के कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापा, 3 कारोबारियों पर ED का शिकंजा

बिहार, झारखंड और बंगाल के कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापा, 3 कारोबारियों पर ED का शिकंजा

AURNGABAD: बिहार के औरंगाबाद जिले में बालू कारोबारी के ठिकानों पर ED की छापेमारी की जा रही है. जानकारी के अनुसार यह रेड औरंगाबाद के अलावा रांची, कोलकाता और रांची में रेड की जा रही है. रांची में 3 बड़े कारोबारियों के आवास पर और कई अन्य कारोबार तीनों कारोबारी करते हैं. मीडिया से फिलहाल ED कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है. सभी के घरों में किसी तरह की आने जाने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है.  ED रांची की टीम यह छापेमारी कर रही है.


बता दें कि झारखंड के धनबाद में एकसाथ तीन जगहों पर ED ने छापा मारा है. ये तीन जगह हैं जहां सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक रोड स्थित कारोबारी जय नारायण सिंह उर्फ जगन सिंह का आवास. दूसरा सदर थाना क्षेत्र में ही चंचनी कॉलोनी में अशोक जिंदल का आवास और सिंदरी स्थित सुरेंद्र जिंदल का आवास. पर हो रहा है. 


जानकारी के अनुसार कारोबारी जय नारायण सिंह उर्फ जगन सिंह के आवास पर ED ने छापेमारी की है. जहां दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बिहार में बालू कारोबार जुड़े एक मामले में यह रेड चल रही है. बिहार में बालू कारोबार से जगन सिंह जुड़े हैं. साथ ही धनबाद के अलावे हजारीबाग में भी छापेमारी की जा रही है.