बिहार: जयमाला के दौरान जमकर हुई हर्ष फायरिंग, बारात गए इंटर के छात्र को लगी गोली

बिहार: जयमाला के दौरान जमकर हुई हर्ष फायरिंग, बारात गए इंटर के छात्र को लगी गोली

BEGUSARAI: बिहार में शादी समारोह और सामाजिक आयोजनों के दौरान हर्ष फायरिंग करना आम बात हो गई है। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं।ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां बारात में जयमाला के दौरान जमकर हर्ष फायरिंग हुई, जिसमें एक युवक को गोली लग गई। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के मनियप्पा गांव की है।


गोली लगने से घायल हुए युवक की पहचान नया गांव थाना क्षेत्र के साफापुर वार्ड संख्या पांच निवासी सुबोध यादव का 20 वर्षीय बेटे राजेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सफापुर गांव निवासी उपेंद्र यादव के बेटे लालू कुमार की शादी शुक्रवार को शादी थी। बारात तय समय पर मनियप्पा गांव पहुंच गई थी। जयमाला की रस्म चल रही थी, तभी बारात गए इंटर के छात्र राकेश को गोली लग गई।


इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। गनीमत रही कि गोली पीड़ित के बाएं हाथ में लगी, जिससे युवक की जान तो बच गई लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पूरे मामले पर मटिहानी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, परिजन छिपाकर कहीं इलाज़ करा रहे हैं।