बिहार: इनामी अपराधी पवन सिंह समेत दो बदमाश गिरफ्तार, लंबे समय से पुलिस को दे रहे थे चकमा

बिहार: इनामी अपराधी पवन सिंह समेत दो बदमाश गिरफ्तार, लंबे समय से पुलिस को दे रहे थे चकमा

PURNEA: बिहार एसटीएफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर इनामी अपराधी पवन सिंह को पूर्णिया से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से टीकापट्टी थाना क्षेत्र में छापेमारी कर कुख्यात को दबोचा है। लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रहे कुख्यात पवन सिंह पर सरकार ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। पवन सिंह के साथ ही एसटीएफ की टीम ने एक और कुख्यात अपराधी धीरज यादव को भी गिरफ्तार किया है।


दरअसल, एसटीएफ की टीम को सूचना मिली थी कि कुख्यात पवन सिंह पूर्णिया में मौजूद है। प्राप्त जानकारी के आधार पर एसटीएफ ने टीम का गठन किया और पूर्णिया पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर उसे धर दबोचा। पवन सिंह के साथ पुलिस टीम ने एक और कुख्यात अपराधी धीरज यादव को भी गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से कई हथियार बरामद किए हैं।


बरामद हथियारों में 9 एमएम का देसी पिस्टल, 1 देसी कारबाइन, 30 गोली, एक खोखा, दो मैगजीन, दो सीलिंग, लाल रंग की पुलिस की बेल्ट शामिल है। पुलिस के मुताबिक कुख्यात पवन सिंह का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। इसके खिलाफ अगल अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। कुख्यात अपराधी पवन सिंह और धीरज यादव की तलाश एसटीएफ की टीम को काफी दिनों से थी। एसटीएफ दोनों की गिरफ्तारी को बड़ी सफलता मान रही है।