बिहार: घोड़ी चढ़ने से पहले हवालात पहुंच गया दूल्हा, तिलक के दौरान कर दिया था बड़ा कांड

बिहार: घोड़ी चढ़ने से पहले हवालात पहुंच गया दूल्हा, तिलक के दौरान कर दिया था बड़ा कांड

ARA: भोजपुर में घोड़ी चढ़ने से पहले ही एक दूल्हा हवालात पहुंच गया। तिलक समारोह के दौरान दूल्हे ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस हर्ष फायरिंग में दूल्हे की मां को गोली लग गई थी। गोली लगने से घायल हुई दूल्हे की बुजुर्ग मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मांग की हत्या के आरोप में पुलिस ने गोली चलाने वाले दूल्हे के अरेस्ट कर लिया है। मामला संदेश थाना क्षेत्र के डिहरी गांव का है। 


दरअसल, डिहरी गांव निवासी बजरंगी सिंह की शादी होने वाली थी। मंगलवार को उसका तिलक था। तिलक की रस्म खत्म होने के बाद दूल्हा बनने वाले बजरंगी सिंह ने शादी की खुशी में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। हर्ष फायरिंग की इस घटना में दूल्हे की मां की पेट में गोली जाकर लग गई थी। गोली लगने के बाद तिलक समारोह में भगदड़ मच गई और लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे थे। खून से लथपथ महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया था। पटना जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले पर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आयी है कि महिला के बेटे द्वारा ही अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग की गई थी।