बिहार: शौच के लिए घर से निकली थी दिव्यांग लड़की, सुनसान जगह पर बदमाशों ने किया गंदा काम

बिहार: शौच के लिए घर से निकली थी दिव्यांग लड़की, सुनसान जगह पर बदमाशों ने किया गंदा काम

NALANDA: नालंदा में दुष्कर्म की सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शौच के लिए घर से निकली दिव्यांग लड़की के साथ बगल गांव के एक बदमाश ने जबरन रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजन जब अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाए इसे महिला थाने का मामला कहते हुए पल्ला झाड़ लिया। अब महिला थाने की पुलिस भी केस दर्ज करने में आनाकानी कर रही है। घटना गिरियक थाना क्षेत्र के एक गांव का है।


दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़िता के मुताबिक मंगलवार की देर शाम वह शौच के लिए अपने घर से निकली थी। वह खेतों की तरफ जा ही रही थी कि बगल के गांव के रहने वाले बदमाश ने उसे दबोच लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसकी अस्मत लूट ली। पीड़ित लड़की ने जब शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी वारदात के वक्त नशे की हालत में था।


पीड़ित दिव्यांग लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन लड़की को लेकर गिरियक थाना पहुंचे, जहां पुलिसकर्मियों ने महिला थाने का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद पीड़िता महिला थाना पहुंचे, लेकिन यहां भी पीड़िता की फरियाद नहीं सुनी गई। महिला थानाध्यक्ष ने बताया है कि पीड़िता को आवेदन देने के लिए कहा गया है।