बिहार: कारोबारी के लापता बेटे का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग

बिहार: कारोबारी के लापता बेटे का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग

KATIHAR: खबर कटिहार से है, जहां घर से लापता युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवक का शव पुल के नीचे पानी में तैरता बरामद होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। घटना से गुस्साए लोगों ने नगर थाना का घेराव किया और जमकर हंगामा मचाया। घटना नगर थाना क्षेत्र के मोफरगंज की है।


मृतक की पहचान मोफरगंज निवासी कारोबारी यगुनंदन प्रसाद साह के 32 वर्षीय बेटे संदीप कुमार साह उर्फ सोनू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि संदीप इलेक्ट्रॉनिक सामानों का कोराबार करता था। सोमवार की रात संदीप अपनी दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहा था। इस बीच संदीप की उसकी पत्नी सालू से फोन पर बातचीत भी हुई थी। उसने थोड़ी देर में घर पहुंच जाने की बात कही थी लेकिन वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा।


मंगलवार को जब उसका कही पता नहीं चला तो परिजन थाने पहुंचे और संदीप के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने मामले में गंभीरता नहीं दिखाई। बुधवार को संदीप का शव कोलासी पुल के नीचे पानी में तैरता मिलने के बार परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।


उधर, घटना से गुस्साए लोगों ने नगर थाना का घेराव कर दिया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शहीद चौक को घंटों जाम कर दिया। बाद में पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और संदीप की हत्या कर दी गई। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने अगर सही समय पर कार्रवाई की होती तो शायद संदीप आज जिंदा होता।