बिहार: घर से बुलाकर युवक की बेरहमी से हत्या, दोस्त पर ही लगा मर्डर का आरोप

बिहार: घर से बुलाकर युवक की बेरहमी से हत्या, दोस्त पर ही लगा मर्डर का आरोप

NALANDA: नालंदा में एक दोस्त ने ही अपने दोस्त की बेरहमी से जान ले ली। आरोपी ने फोन कर युवक को बुलाया और उसे मौत के घाट उतारकर मौके से फरार हो गया। शनिवार को युवक का शव बिहार थाना क्षेत्र के नीमगंज मोहल्ला में बरामद किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


मृतक युवक की पहचान नवीनगर निवासी किशोरी केवट के बेटे अमन कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अमन के दोस्त ने उसे फोन कर घर से बुलाया था। काफी देर तक जब अमन वापस घर नहीं लौटा को परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। काफी खोजबीन के बावजूद अमन का कही पता नहीं चल रहा था। इसी बीच उसका शव नीमगंज से मिलने की जानकारी परिजनों को मिली।


घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। किस कारण से अमन की हत्या की गई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने जल्द ही आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।