बिहार : घर से बाहर निकले किशोर का शौचालय की टंकी में मिला शव, हत्या की आशंका

बिहार : घर से बाहर निकले किशोर का शौचालय की टंकी में मिला शव, हत्या की आशंका

SASARAM : बिहार में अपरधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन गोलीबारी, हत्या, छिनतई की खबरें निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आया है। जहां अपराधियों ने एक किशोर की हत्या कर डाली है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सासाराम के दरिगांव थाना क्षेत्र के कादिरगंज में एक किशोर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नवनिर्मित मकान के शौचालय की टंकी से विक्की कुमार का शव बरामद हुआ है। वह कादिरगंज मोहल्ले का निवासी था। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 


बताया जा रहा है कि, युवक आज अहले सुबह शौच के लिए घर से निकला था। उसके बाद इसके मौत की सुचना मिली है। आस - पास के लोगों ने यह देखा की युवक नवनिर्मित मकान के शौचालय की टंकी में डूबा पड़ा है। हालांकि, लोगों ने जब इसे टंकी से बाहर निकाला तो इसकी मौत हो चुकी थी। परिजन का आरोप है कि विक्की की हत्या की गई है। 


इधर, इस घटना की सुचना मिलने के बाद पहुंची टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस टीम का कहना है कि, जांच के बाद ही इस घटना की वजह स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल, हर एक पहलू की पड़ताल की जा रही है।  इस मामले की जांच जल्द ही पूरी कर ली जाएगी।