बिहार: घर में अकेली महिला के साथ गैंगरेप, तीन बदमाशों ने हाथ पैर बांधकर बनाया हवस का शिकार

बिहार: घर में अकेली महिला के साथ गैंगरेप, तीन बदमाशों ने हाथ पैर बांधकर बनाया हवस का शिकार

MOTIHARI: पूर्वी चंपारण में गैगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां बुधवार दी रात तीन मनचलों ने एक शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना राजेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बुधवार की रात महिला को घर में अकेली पाकर गांव के ही तीन बदमाश उसके घर में घुस गए जबरन और बारी-बारी से उसे हवस का शिकार बनाया। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।


बताया जा रहा है कि बुधवार को महिला के परिवार के सभी लोग राम विवाह पंचमी मेला देखने के लिए शिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के डेरा चौक गए थे। महिला घर में अकेली थी, इसी दौरान सेमरा गांव निवासी राहुल राय, अनिल राय और विशाल राय बाइक पर सवार होकर पहुंचे और जबरन घर में घुस गए। आरोपियों ने महिला का हाथ पैर बांध दिया और बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। रात में मेला देखकर लौटे परिजनों को महिला ने घटना की जानकारी दी।


घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन दंग रह गए और थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस ने जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने के भरोसा दिलाया है। इस घटना के बाद गांव में लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं।