बिहार: घर के पास खेल रही नाबालिग बच्ची से रेप, पड़ोसी लड़के ने वारदात को दिया अंजाम

बिहार: घर के पास खेल रही नाबालिग बच्ची से रेप, पड़ोसी लड़के ने वारदात को दिया अंजाम

MADHEPURA: मधेपुरा में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का सनसीखेज मामला सामने आया है। घठना शंकरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। वारदात को अंजाम पड़ोस के ही रहने वाले नाबालिग लड़के ने दिया है। खेलने के दौरान आरोपी ने पीड़ित लड़की को पकड़कर उसके साथ जबरन रेप की घटना को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।


बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची जन्म से ही मंदबुद्धि है। रविवार की दोपहर खाना खाने के बाद घर के बगल में खेलने के लिए चली गई थी, वहां पहले से कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले लड़के ने बच्ची को पकड़ लिया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला। मौके पर मौजूद अन्य बच्चों ने पीड़िता के घर पहुंचकर उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। वारदात की जानकारी मिलने के बाद परिजनों के होश फाख्ता हो गए।


आनन-फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। लड़की के परिजनों को देख आरोपी मौके से फरार हो गया।परिजनों ने घटना की सूचना तुरंत डायल 112 पर दिया। जिसके बाद डायल 112 की टीम घटनास्थल पर पहुंची और खून से लथपथ बच्ची को इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। पूरे मामले पर शंकरपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि डायल 112 के द्वारा बच्ची को थाना लाया गया, जिसके बाद मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया है। फिलहाल परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है हालांकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।