बिहार: घर के बाहर बैठे मुखिया पर जानलेवा हमला, चाकूबाजी की घटना में 7 लोग घायल

बिहार: घर के बाहर बैठे मुखिया पर जानलेवा हमला, चाकूबाजी की घटना में 7 लोग घायल

GOPALGANJ: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच गया है। बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज से सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक मुखिया पर जानलेवा हमला किया है। अपराधियों के हमले में मुखिया समेत उनके परिवार के सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।


बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह फुलवरिया पंचायत के मुखिया आफताब आलम अपने घर के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया के ऊपर चाकू से कई वार कर दिए। बीच बचाव करने पहुंचे मुखिया के परिजनों को भी अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। चाकूबाजी की इस घटना में मुखिया समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।


आनन-फानन में मुखिया और घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने मुखिया आफताब आलम की गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फुलवरिया थाने की पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। किस कारण मुखिया पर जानलेवा हमला किया गया, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।