बिहार: घने कोहरे के कारण हाइवा और बाइक की जोरदार टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौके पर हुई मौत

बिहार: घने कोहरे के कारण हाइवा और बाइक की जोरदार टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौके पर हुई मौत

GAYA: बिहार में बढ़ते ठंड के साथ ही सड़क हादसों में भी इजाफा देखा जा रहा है। ताजा घटना गया से सामने आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना चंदौती थाना क्षेत्र के गया टेकारी मार्ग पर केवाली के पास की है। यहां सोमवार की सुबह घने कोहरे के कारण हाइवा और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई, जिससे बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 


घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और मुआवजे की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस गुस्साए लोगों को समझाने बुझाने में जुटी है। हादसे के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।


मृतकों की पहचान पंचानपुर ओपी क्षेत्र के नेपा पंचायत के विशुनगंज गांव निवासी 67 वर्षीय मो सादिक अंसारी, 22 वर्षीय मो तंजीर उर्फ छोटू एवं 20 वर्षीय मो मिस्बाह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों सोमवार की अहले सुबह घर से एक ही बाइक पर सवार होकर गया रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान में सामने से आ रही हाइवा से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के शिकार हुए तीन लोगों में तंजीर और मिस्बाह दोनों सगे भाई थे।