बिहार : इंजीनियरिंग के छात्र की बेरहमी से हत्या, भोपाल में रहकर करता था पढ़ाई, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार : इंजीनियरिंग के छात्र की बेरहमी से हत्या, भोपाल में रहकर करता था पढ़ाई, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : खबर गोपालगंज से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने इंजीनियरिंग के एक छात्र की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने छात्र के शव को नहर के पास फेंक दिया था। शनिवार को पुलिस ने पुलिस ने छात्र का शव मुजौना नहर के पास से बरामद किया था। घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के नासिक छपरा गांव की है। 


छात्र की पहचान मांझागढ़ थाना क्षेत्र के नासिक छपरा गांव निवासी तबरेज आलम के रूप में की गयी है। 20 वर्षीय तबरेज आलम भोपाल में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।


जानकारी के मुताबिक बीते 18 फरवरी की देर रात किसी का फोन आने के बाद वह मां से थोड़ी देर में वापस आने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा और अगले दिन मुजौना नहर के पास से उसका शव बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


वारदात वाले दिन जिस नंबर से तबरेज के मोबाइल पर फोन आया था, पुलिस उस नंबर के बारे में पता लगाने में जुटी है। जांच के बाद यह पता चल सकेगा कि आखिर तबरेज को फोन कर घर से किसने बुलाया था। तबरेज की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम में मच गया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के बिंदुओं पर तफ्तीश शुरू कर दी है।