बिहार: दुर्गा पूजा के मेले में भूंजा और घुघनी बेचते दिखे BJP के 'इंजीनियर' विधायक, इसी MLA को लालू ने दिया था मोटा ऑफर

बिहार: दुर्गा पूजा के मेले में भूंजा और घुघनी बेचते दिखे BJP के 'इंजीनियर' विधायक, इसी MLA को लालू ने दिया था मोटा ऑफर

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से बातचीत का ऑडियो वायरल करने के बाद सुखिर्यों में आए भागलपुर जिले के पीरपैंती विधानसभा के विधायक ललन पासवान एक बार फ‍िर से चर्चा में हैं. अपने पहले वेतन से भैंस खरीदने और राम मंदिर निर्माण में 51 हजार की राशि दान करने वाले भाजपा विधायक ललन कुमार उर्फ़ ललन पासवान दुर्गा पूजा के मेले में मुढ़ी, भूंजा और घुघनी बेचते दिखे हैं. मेले में दुकानदार बने इस विधायक का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.


वायरल वीडियो नवरात्र के मेले का है. जिसमें भागलपुर ज़िले के पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ललन पासवान मुढ़ी, भूंजा और घुघनी बेचते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार को विधायक ललन पासवान दुर्गा मां के दर्शन के लिए निकले थे. जब वे कैरिया दुर्गा मंदिर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बीजेपी महिला मोर्चा नंदलालपुर मंडल की महामंत्री दिव्या सोरेन की मां ताला मोय मरांडी मेले में मुढ़ी, भूंजा और घुघनी बेच रही थी. 



इस दौरान विधायक खुद ही उस दुकान पर बैठ गए और मुढ़ी, भूंजा और घुघनी बेचने लगे. इस दौरान विधायक जी के इस रूप को देखने की वहां भीड़ जमा हो गई. काफी ग्राहक भी पहुंच गए. एमएलए ने अपने हाथों से भूंजा बनाया और ग्राहकों को बेचा. मीडिया से बात करते हुए विधायक ललन पासवान ने कहा कि "हमारा लक्ष्य अंत्योदय है."



आपको बता दें कि विधायक ललन पासवान काफी साधारण परिवार से आते हैं. इन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. ललन पासवान पहली बार विधायक बने हैं. एमएलए बनने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने आरजेडी में आने का उन्‍हें निमांत्रण दिया था. उस बातचीत का ऑडियो भी वायरल हुआ था. तब विधायक ने आरोप लगाया था कि लालू यादव मोटा ऑफर देकर सरकार गिराने की बात कह रहे हैं. ललन पासवान ने भी लालू यादव पर फोन के जरिए सरकार गिराने के लिए मंत्री पद का ऑफर देने की बात कही थी. 



ललन पासवान ने कहा था कि "लालू जी का फोन आया था तो मेरे पीए ने फोन उठाया. हमने उन्‍हें चरण स्‍पर्श कहा. मुझे लगा बधाई के लिए फोन किया है. वो कहने लगे कि स्पीकर को गिराना है. तत्काल गिराना है. हमने ऐसा करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि स्पीकर के चुनाव में वह महागठबंधन का साथ दें और इसके बदले में उन्हें राजद आगे बढ़ाएगा. जब उन्‍होंने खुद के भाजपा का सदस्य होने की बात कही तो लालू यादव ने उनसे कोरोना का बहाना बनाकर सदन में न आने की बात कही."