बिहार: दुकान बंद कर घर लौट रहे थे स्वर्ण कारोबारी बाप-बेटे, बीच रास्ते में बदमाशों ने लूट ली 25 लाख की ज्वेलरी

बिहार: दुकान बंद कर घर लौट रहे थे स्वर्ण कारोबारी बाप-बेटे, बीच रास्ते में बदमाशों ने लूट ली 25 लाख की ज्वेलरी

BUXAR: बड़ी खबर बक्सर से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। गुरुवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने एक स्वर्ण कारोबारी से 25 लाख के गहने लूट लिए और मौके से फरार हो गए। घटना राजपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर डाकबंगला के पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले के छानबीन में जुट गई है। 


बताया जा रहा है कि मनोहरपुर निवासी स्वर्ण कारोबारी प्रेम शंकर सेठ अपने बेटे पिंटू सेठ के साथ तियरा बाजार से अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और कट्टा दिखाकर स्वर्ण कारोबारी से 25 लाख के गहने लूटकर फरार हो गए। इस दौरान अपराधी स्वर्ण कारोबारी की बाइक की चाबी अपने साथ लेते गए।


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने लूटकांड में शामिल बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। बता दें कि मनोहरपुर गांव के डाकबंगला चौराहा पर लूट की यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी यहां लूट की कई वारदातें हो चुकी हैं बावजूद पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है।