बिहार: दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका, उपसरपंच को लगी गोली; इलाके में दहशत

बिहार: दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका, उपसरपंच को लगी गोली; इलाके में दहशत

GOPALGANJ: खबर गोपालगंज से आ रही है, जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका दहल गया। गोलीबारी की इस घटना में बीच बचाव करने पहुंचे उपसरपंच को गोली लग गई। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनना फानन में घायल उपसरपंच को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना भोरे थाना क्षेत्र के दिघवा गांव की है।


घायल उपसरपंच की पहचान मार्केण्डय मिश्रा के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक दिघवा गांव निवासी नन्हकू मिश्रा का गांव के ही बिठुन मिश्रा के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर दोनों के बीच कई बार मारपीट की घटना हो चुकी है। सोमवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ और देखते ही देखते बात खून खराबे तक पहुंच गई। दोनों पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई।


इस बात की जानकारी मिलते ही उपसरपंच मार्केण्डय मिश्रा दोनों पक्षों को समझाने के लिए मौके पर पहुंचे इसी दौरान एक गोली उनकी जांघ में जा लगी। गोली लगने के बाद वे बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। आनन-फानन में उन्हें भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफऱ कर दिया है।


उधर, वारदात के बाद गोलीबारी करने वाले लोग मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।