बिहार: डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या, भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने दबोचा

बिहार: डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या, भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने दबोचा

ARA: आरा में बेखौफ हो चुके बदमाश एक के बाद एक हत्या की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। स्वर्ण व्यवसायी हरिजी की अपहरण के बाद हत्या करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अपराधियों ने एक डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना गडहनी थाना क्षेत्र के कुरकुरी गांव की है।


मृतक की पहचान कुरकुरी गांव निवासी रविंदर सिंह के 19 वर्षीय बेटे छोटू कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि छोटू शादी ब्याह और अन्य अवसरों पर डीजे बजाने का काम करता था। शनिवार को छोटू अपने कुछ साथियों के साथ गांव के बाहर स्थित एक सरकारी स्कूल के पास बैठकर बातचीत कर रही था इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी।


वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए हालांकि ग्रामीणों ने भाग रहे एक अपराधी को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। भागने के दौरान अपराधियों की बाइक घटनास्थल पर ही छूट गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों की बाइक को जब्त कर लिया है और ग्रामीणों की गिरफ्त में आए एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक डीजे संचालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।