बिहार : DJ संचालक की पीट-पीटकर हत्या ; गुस्साए लोगों ने किया भारी हंगामा

बिहार : DJ संचालक की पीट-पीटकर हत्या ; गुस्साए लोगों ने किया भारी हंगामा

ARA : लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला भोजपुर के आरा से सामने आया है। जहां एक डीजे संचालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। डीजे संचालक का शव खेत से मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया है। घटना मुफस्सिल थानाक्षेत्र के डुमरा गांव की है।


जानकारी के मुताबिक डुमरा गांव निवासी हरेन्द्र कुमार का बेटा नीरज भाड़े पर डीजे चलाने के काम करता था। गांव के ही सोनू कुमार नाम के शख्स के घर वह डीजे लेकर गया था। कार्यक्रम में ऑर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था। सुबह तीन बजे तक डीजे की धुन पर डांसर नाचती रहीं। कार्यक्रम के खत्म होने के बाद किसी बात को लेकर नीरज का किसी से विवाद हो गया और इसी विवाद को लेकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई।


नीरज की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसके शव को खेत में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए। सुबह जब गांव के लोग खेतों की तरफ गए तो नीरज का शव देखकर घटना की जानकारी उसके परिवार के लोगों को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।


घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर यातायात को बाधित कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एएसपी परिचय कुमार ने बताया कि जांच के लिए पटना से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। 


उन्होंने कहा कि आशंका जताई जा रही है कि खाने-पीने के दौरान हुए विवाद को लेकर डीजे संचालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।