बिहार: दारोगा भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र की बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे मिला खून से सना शव

बिहार: दारोगा भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र की बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे मिला खून से सना शव

ARA: खबर भोजपुर से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दारोगा की तैयारी कर रहे छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी। शनिवार को छात्र का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पियनिया-गोढ़ना मुख्य मार्ग पर खजुआता गांव के पास सड़क के किनारे से छात्र का शव बरामद किया है।


मृतक छात्र की पहचान तरारी के कपूरडीहरा गांव निवासी देवकी सिंह के 21 वर्षीय बेटे भानु प्रताप सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि भानु स्नातक का छात्र था। भानु आरा में रहकर दारोगा भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था। भानु का पूरा परिवार पिछले कई वर्षों से भोजपुर के नवादा थाना क्षेत्र स्थित केजी रोड में रहता है।


बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात करीब 8 बजे भानु सब्जी लाने जाने की बात कहकर घर से निकला था और देर रात तक वापस नहीं लौटा। परिजन उसे संभावित जगहों पर तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। इसी बीच शनिवार की सुबह किसी ने फोन कर भानु का शव सड़क किनारे मिलने की बात बताई। इस खबर को सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया।


परिजन भागे-भागे घटनास्थल पहुंचे तो भानु का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ पाया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। मृतक के पिता ने अपने बड़े बेटे की पत्नी और उसके मायके वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने सभी बिंदुओं पर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।