Bihar Crime News: पटना में शिक्षा के मंदिर में महापाप, 10 साल की छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने किया गंदा काम; पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Bihar Crime News: पटना में शिक्षा के मंदिर में महापाप, 10 साल की छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने किया गंदा काम; पुलिस ने आरोपी को दबोचा

PATNA: राजधानी पटना के एक निजी स्कूल में 10 साल की मासूम छात्रा के साथ हैवानियत हुई है। स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्रा के साथ छेड़खानी और यौन शोषण करने का आरोप लगा है।गुस्साए परिजनों में गुरुवार को स्कूल पहुंचकर भारी हंगामा मचाया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल, शिक्षा के मंदिर में प्राचार्य द्वारा 10 वर्षीय छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के छोटी नगला इलाके में स्थित निजी (वेद विद्या प्ले) स्कूल का है, जहां स्कूल के प्राचार्य के ऊपर 10 वर्षीय नाबालिक छात्रा के साथ छेड़खानी और यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगा है।


इस घटना के बाद आरोपी प्राचार्य स्कूल छोड़कर फरार हो गया है। शिक्षा के मंदिर में हुई घटना के बाद पीड़ित छात्रा के परिजनों में आक्रोश है और आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। स्कूल में हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया।


पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान पर छेड़खानी और यौन शोषण का मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक प्रदूमन कुमार को गिरफ्तार कड़ी पूछताछ कर रही है। साथ ही छात्रा को मेडिकल जांच के लिए गुरु गोविंद सिंह अस्पताल भेज दिया है और आगे की करवाई में जुट गई है।