Bihar Crime News: बेगूसराय के पी पी ज्वेलर्स लूटकांड का खुलासा, वारदात में शामिल 6 बदमाश अरेस्ट

Bihar Crime News: बेगूसराय के पी पी ज्वेलर्स लूटकांड का खुलासा, वारदात में शामिल 6 बदमाश अरेस्ट

BEGUSARAI: बेगूसराय के चर्चित पी पी ज्वेलर्स लूटकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस लूटकांड में शामिल 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल और एक देसी कट्टा को बरामद किया है। बेगूसराय एवं मुजफ्फरपुर सहित दरभंगा के अपराधियों ने पीपी ज्वेलर्स लूटकांड के घटना को अंजाम दिया था। 


दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक पर सोमवार के करीब 1 बजे दिन में 6 की संख्या में अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को दिया था अंजाम था। इस दौरान दुकान के कर्मियों ने दो बदमाशों को हथियार के पकड़ लिया था और साथ ही साथ जमकर पिटाई भी की गई थी। वही ज्वेलरी शॉप के दुकानदार ने आत्मरक्षा के लिए दो बदमाशों को गोली मारकर घायल कर दिया था।


बेगूसराय एसपी मनीष ने बताया है कि 6 की संख्या में पी पी ज्वेलर्स में अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। मौके वारदात पर दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर चार और अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।


अपराधियों के पास से 2 देसी पिस्टल, 12 जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल, 1 देसी कट्टा, 2 बाइक, 1 चाकू, 1 खोखा,1 पलेट,1 डायरी को पुलिस ने बरामद किया है। बता दे की चार बदमाश बेगूसराय जिले के रहने वाला हैं जबकि दो बदमाशों में एक मुजफ्फरपुर और दूसरा दरभंगा का रहने वाला है।


अभियुक्तों की पहचान बेगूसराय जिला अंतर्गत मटिहानी थाना क्षेत्र के मुनियप्पा गांव के रहने वाले तारकेश्वर झा के बेटा अभिषेक कुमार उर्फ चंदन झा, साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनाह पूरबारी टोल के रहने वाले नारायण झा के बेटा संजय कुमार झा उर्फ सोनू, नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा वार्ड-13 के रहने वाले योगेंद्र झा का बेटा आनंद भारती, एवं समसा गांव वार्ड-11 के रहने वाले मानून कुंवर का बेटा छोटू कुंवर उर्फ छोटेलाल कुंवर है।


वही दरभंगा जिला अंतर्गत मनिगाछी थाना क्षेत्र के मऊ बीहट गांव के रहने वाले प्रवीण कुमार झा का बेटा सौरभ कुमार झा और मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत बोचहा थाना क्षेत्र के बोचहा गांव वार्ड- 6 के रहने वाले शिवाकांत झा का बेटा शम्मी कपूर शामिल है। इन सभी बदमाशों ने मिलकर ज्वेलरी शॉप में लूट की घटना को अंजाम दिया था। अभी भी कई अपराधी पुलिस के पकड़ से बाहर है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।