BIHAR CRIME : झाड़-फूंक के बहाने मौलाना आलमगीर ने शादीशुदा महिला को किया प्रेग्नेंट, दिल्ली में रहता था पति

BIHAR CRIME :  झाड़-फूंक के बहाने मौलाना आलमगीर ने शादीशुदा महिला को किया प्रेग्नेंट, दिल्ली में रहता था  पति

बिहार के दरभंगा से एक हैरतअंगेज कर देने वाली खबर निकल कर सामने आई है। जहां एक महिला का पति पिछले कई महीनों से घर से दूर नहीं बल्कि राज्य से ही बाहर रहता था। लेकिन, इसके बाबजूद उसकी वाइफ प्रेग्नेंट हो गई। उसके बाद अब पुरे इलाके में इस घटना को लेकर काफी चर्चा शुरू हो गई है। अब हर तरफ इसी खबर को लेकर चर्चा तेज है। 


जानकारी के अनुसार, दरभंगा से झाड़-फूंक के नाम पर यौन शोषण कर विवाहिता युवती को गर्भवती करने वाले एक मौलाना आलमगीर को गिरफ्तार कर नेहरा थानाध्यक्ष ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। विवाहिता युवती की ससुराल बहेड़ा थाना के एक गांव में है तथा उसकी मायके नेहरा थाना क्षेत्र में पड़ता है। यह मामला बिहार के दरभंगा की है। इसके बाद अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 


वहीं, इस घटना में पीड़िता को उसके परिवार वाले प्रताड़ित कर रहे हैं। इसकी वजह है कि दरभंगा के बाजितपुर थाना क्षेत्र के बेलाही गांव निवासी मौलाना नेहरा हाट चौक पर किराए के मकान में रहता था और झाड़- फूंक का कारोबार चलाता था। छानबीन में पता चला है कि झाड़ फूंक के नाम पर उसने अन्य महिलाओं को भी अपना शिकार बनाया लेकिन अब तक कोई सामने नहीं आया। पुलिस इस बिंदु पर भी छानबीन कर रही है। पुलिस को अन्य पीड़ितों के सामने आने की तलाश है।


बताया जा रहा है कि,दो पूर्व पीड़ित महिला की शादी हुई थी। इस बीच इसे कोई भी संतान नहीं हुई। संतान की चाहत में वह मौलाना के संपर्क में आई। करीब तीन माह पूर्व पहली बार अपनी सास के साथ इस मौलाना के पास पहुंची। उसके संपर्क में आने के बाद धीरे-धीरे अकेले आने का सिलसिला शुरू हुआ तो मौलाना ने अपने जाल में फंसाकर इसके साथ यौन संबंध बनाना शुरू किया। संतान दिलाने के नाम पर उसने कई बाद विवाहिता के साथ फिजिकल रिलेशन बनाया। इस दौरान बार बार शारीरिक संबध बनाने से विवाहिता युवती गर्भवती हो गई। 


इधर, बताया जाता है कि युवती का पति छह माह से भी अधिक समय से दिल्ली में रहकर मजदूरी कर रहा है। उसके घर पर नहीं रहने की स्थिति में युवती के गर्भवती होने पर परिवार में बवाल मच गया। उसके परिजनों ने जब इस संबंध में कड़ाई से पूछताछ की तो युवती ने सारी घटनाओं की जानकारी दी। विवाहिता युवती दो माह की गर्भवती है।