बिहार : कोचिंग जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर बाल खींचकर पीटा

बिहार : कोचिंग जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी,  विरोध करने पर बाल खींचकर पीटा

SASARAM : बिहार के रोहतास में बदमाशों के बीच पुलिस प्रशासन का डर कम होता दिख रहा है। आलम यह है कि यहां अपराधी और बदमाश किस्म के लोग ताबड़तोड़ अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला बिहार के रोहतास जिले के डिग्री इलाके का है। जहां एक कोचिंग जा रही छात्रा से मनचलों ने उसका मोबाइल छीन लिया इतना ही नहीं उसे बाल पकड़कर पीटा भी गया इसके बाद छात्रा के चिल्लाने पर यह लोग उसे छोड़कर भाग गए। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया।


मिली जानकारी के अनुसार, रोहतास जिले के टिहरी इलाके के 12 पत्थर की रहने वाली एक लड़की सुबह अपने कोचिंग पढ़ने जा रही थी उसी दौरान राजपूतान मोहल्ले के गली में कुछ मनचले उसका पीछा करने लगे और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे। लड़की जब इसका विरोध जताने लगी तो इन मनचलों द्वारा उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की गई और बाल पकड़कर पीटा भी गया।


इस घटना को लेकर पीड़िता छात्रा के परिजनों ने इस मामले को लेकर डेहरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। छात्र ने बताया कि रोज की तरह हुआ अपने कोचिंग जा रही थी इसी भी जैसे ही होगा कोचिंग के नजदीक पहुंची तो एक मनचला युवक उसका पीछा करते-करते पहुंच गया और मोबाइल चैनल लगा इसी बीच जब उसने शोर मचाया तो वह फोन छीन कर फरार हो गया इसके बाद इस हादसे से काफी डरी हुई है।


इस पूरे मामले में डेहरी थाने की पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान करने में जुटी हुई है पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि राजपूतान मोहल्ला कोचिंग कहां माना जाता है यहां सुबह से लेकर शाम तक छात्र-छात्राएं पढ़ने आते हैं ऐसे में मनचलों का यहां खड्डा बन गया है इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस को इन इलाकों में लगातार पेट्रोलिंग करनी चाहिए।