चुनाव में शुरू हुआ खुन खराबा : शिवहर में जद(से) प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को सरेशाम गोलियों से छलनी किया, एक अन्य की मौत

चुनाव में शुरू हुआ खुन खराबा : शिवहर में जद(से) प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को सरेशाम गोलियों से छलनी किया, एक अन्य की मौत

SHEOHAR : बिहार चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. शिवहर में आज सरेशाम जनता दल सेक्यूलर के उम्मीदवार श्रीनारायण सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया गया. श्रीनारायण सिंह आरजेडी के नेता थे लेकिन चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर दूसरी पार्टी का दामन थाम मैदान में उतर गये थे. उन पर कई संगीन आपराधिक मामले भी दर्ज थे. अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी जिसमें श्रीनारायण सिंह के साथ उनके एक और समर्थक की मौत हो गयी है. दो और व्यक्ति बुरी तरह घायल बताया जा रहा है.


घटना के संबंध में मिल रही जानकारी के मुताबिक शिवहर से जदसे प्रत्याशी श्री नारायण सिंह जनसंपर्क अभियान में निकले हुए. शनिवार की देऱ शाम पूरनहिया थाना क्षेत्र के हथसार गांव में वे लोगों से मिल रहे थे. तभी अपराधियों ने उन्हें घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों ने श्रीनारायण सिंह को पूरी तरह गोलियों से छलनी कर दिया जिससे उनकी मौत हो गयी. अपराधियों ने श्रीनारायण सिंह के साथ साथ उनके तीन समर्थकों को भी गोलियां मारी गयी. गोली से घायल एक समर्थक की इलाज के लिए ले जाते वक्त मौत हो गयी.


इस घटना में दो लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं दो अन्य की स्थिति बेहद नाजुक बतायी जा रही है. शिवहर पुलिस ने अभी एक मौत की पुष्टि की है. पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किये जाने की भी बात कही है. हालांकि खबर ये मिल रही है कि स्थानीय लोगों ने दो अपराधियों को पिस्टल के साथ दबोचा और उनकी जमकर पिटाई करने बाद पुलिस के हवाले कर दिया है. पुरनहिया पुलिस ने दोनों बदमाश को इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद इलाके में आक्रोश है. वारदात को चुनावी साजिश का हिस्सा बताया जा रहा है.


आरजेडी से जेडीएस में शामिल हुए थे श्रीनारायण सिंह
शिवहर ही नहीं बल्कि सीतामढ़ी, पूर्वी चंपारण और मुजफ्फरपुर के कई इलाकों के आतंक माने जाने वाला श्रीनारायण सिंह पहले आरजेडी के नेता हुआ करते थे.वे आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष थे. चुनाव में टिकट नहीं मिला तो जेडीएस में शामिल होकर उसके टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे.


पुलिस के मुताबिक श्रीनारायण सिंह पर हत्या, लूट समेत कई संगीन अपराध के एक दर्जन मामले चल रहे थे. लेकिन फिलहाल कोर्ट से बेल मिला हुआ था लिहाजा श्रीनारायण जेल से बाहर था.


इस हत्याकांड के बाद शिवहर और आसपास के इलाके में फिर से खून खराबे का दौर शुरू होने की आशंका बढ़ गयी है. शिवहर में एक बार फिर गैंगवार शुरू हो सकता है.