बिहार: ट्यूशन से लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी, गुस्साए लोगों ने मनचले को जमकर धुना

बिहार: ट्यूशन से लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी, गुस्साए लोगों ने मनचले को जमकर धुना

SHEKHPURA: खबर शेखपुरा से आ रही है, जहां ट्यूशन से लौट रही छात्रा से छेड़खानी करना एक मनचले को भारी पड़ गया। गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने ही आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। थोड़ी देर क लिए पूरा इलाका रणक्षेत्र में बदल गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मनचले को लोगों के चंगुल से बचाया और उसे गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गई। घटना कलेक्ट्रेट स्थित परेड ग्राउंड के पास की है।


बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट स्तिथ परेड ग्राउंड के पास तीन छात्राएं ट्यूशन में पढ़ाई करने के बाद वापस घर लौट रही थीं। इसी दौरान एक मनचले ने छात्रा पर अश्लील टिप्पणी कर दी। जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो मनचला उनके साथ छेड़खानी करने लगा। इसी दौरान महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधक की नजर लड़कियों से छेड़खानी कर रहे मनचले पर पड़ी।


परियोजना प्रबंधन ने जब मनचले को रोकना चाहा तो युवक उनसे भी बदसलूकी करने लगा। इतने में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने ही मनचले को जमकर पीटा। महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधन अमृता दयाल ने महिला थाने को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपी युवक को धर दबोचा और उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई।