बिहार: छत पर खड़ी युवती को बदमाशों ने मारी गोली, आपसी विवाद के बाद वारदात को दिया अंजाम

बिहार: छत पर खड़ी युवती को बदमाशों ने मारी गोली, आपसी विवाद के बाद वारदात को दिया अंजाम

ARA: बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ बदमाश लोगों को अपनी गोली का शिकार बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आपसी विवाद में खून बहाने का सिलसिला भी जारी है। ताजा मामला भोजपुर से सामने आया है, जहां आपसी विवाद को लेकर बदमाशों ने एक युवती को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना बिहिया थाना क्षेत्र के ओसाई गांव की है।


अपराधियों की गोली से घायल हुई युवती की पहचान ओसाई गांव निवासी दिनेश यादव की बेटी छठी कुमारी उर्फ अमृता कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले गली में गोबर रखने को लेकर गांव के ही हंसराज और उसके परिवार के लोगों से पीड़िता के परिवार विवाद हो गया था। उस वक्त तो लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया दिया था।


रविवार की सुबह छठी कुमारी अपने घर की छत पर खड़ी थी, तभी गली में खड़े आरोपी ने उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद छठी कुमार छत पर गिर गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग छत पर पहुंचे तो लड़की को बेहोश पाया। छठी कुमारी के बाएं पैर में घुटने के पिछले हिस्से में गोली लगी थी। घायल लड़की को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।