बिहार: चाचा को बचाने गए भतीजे की बेरहमी से हत्या, जमीनी विवाद में पीट-पीटकर ले ली जान

बिहार: चाचा को बचाने गए भतीजे की बेरहमी से हत्या, जमीनी विवाद में पीट-पीटकर ले ली जान

SUPAUL: सुपौल में जमीनी विवाद को लेकर एक 11 साल के बच्चे बेरहमी से हत्या कर दी गई। दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में बच्चे को लाठी डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना किशुनगंज थाना क्षेत्र के सुखासन पंचायत के वार्ड संख्या 11 की है।


जानकारी के मुताबिक राजेन्द्र साह और विलास साह के बीच लंबे दिनों से जमीन का विवाद चल रहा था। शुक्रवार की दोपहर उसी विवाद को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इस दौरान आरोपियों ने राजेंद्र साह के भाई बद्री साह के आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगे। जिसके बाद राजेंद्र साह का 11 साल का बेटा चंदन बीच बचाव करने लगा तो बदमाशों ने उसे बुरी तरह से घायल कर दिया।


घायल चंदन को परिजन अस्पताल लेकर भागे लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बेटे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।