बिहार: बस ड्राइवर की गला दबाकर हत्या, संदिग्ध हालत में सड़क किनारे मिला शव

बिहार: बस ड्राइवर की गला दबाकर हत्या, संदिग्ध हालत में सड़क किनारे मिला शव

BETTIAH: खबर बेतिया से आ रही है, जहां रविवार की सुबह सड़क किनारे संदिग्ध हालत में एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और जितने लोग उतनी तरह की बाते होने लगी। अशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने हत्या करने के बाद शव को सड़क किनाके फेंक दिया है। घटना सिरसिया ओपी पुलिस सेमरा परसा गांव के पास की है।


मृतक की पहचान मनुआपुल ओपी क्षेत्र के परसा गिरी टोला निवासी 29 वर्षीय राधेश्याम गिरी के रूप में हुई है, जो बस चलाने का काम करता था। रविवार की सुबह सिरसिया ओपी पुलिस सेमरा परसा गांव के पास मनुआपुल-नवलपुर मुख्य मार्ग के किनारे से राधेश्याम का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के पिता ने अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। किस कारण से राधेश्याम की हत्या की गई, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।


बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह ग्रामीण शौच के लिए सरेह की ओर गए थे, तभी सड़क से करीब 50 मीटर की दूरी पर छड़ सीमेंट की दुकान के पीछे राधेश्याम का शव देखा। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच में भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। 


मृतक के पिता ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 10 बजे दो लोग उनके घर आए और बस चलाने के लिए घर से बुला कर ले गए। रविवार की सुबह करीब छह बजे ग्रामीणों ने सूचना दी कि उनके पुत्र की हत्या कर शव घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर सड़क किनारे फेंक दिया गया है। उन्होंने बताया कि उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।