बिहार: बॉयफ्रेंड की बेवफाई से आहत लड़की ने नदी में कूदकर दी जान, बोली- मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना

बिहार: बॉयफ्रेंड की बेवफाई से आहत लड़की ने नदी में कूदकर दी जान, बोली- मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना

MOTIHARI: पूर्वी चंपारण में बॉयफ्रेंड की बेवफाई से आहत एक लड़की ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। जिस वक्त लड़की नदी में छलांग लगा रही थी उस वक्त प्रेमी भी मौके पर मौजूद था। लड़की के नदी में कूदने के बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लड़की की तलाश में जुट गई है। घटना चकिया थाना क्षेत्र स्थित बारा पुल के पास की है।


लड़की द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद उसका सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने अपने कोचिंग संचालक पर रेप का आरोप लगाया है। लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके कोचिंग संचालक ने जबरन उसके साथ रेप किया था। जिसके बाद वह उससे शादी करना चाह रही थी लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं हुआ, इसलिए उसने अपनी जीवन लीला खत्म करने का फैसला लियाठ।


वायरल हो रहे सुसाइड नोट में लड़की ने अपने मां-बाप से माफी मांगी है और कहा है कि उसके जाने के बाद उसकी याद तो जरूर आएगी लेकिन कोचिंग संचालक धीरज को नहीं छोड़ना क्योंकि धीरज ने मेरी जिंदगी छीन ली है। लड़की ने आगे लिखा कि, वह अपने माता-पिता से बेहद प्यार करती है और वह उनसे नजरें नहीं मिला पा रही थी हालांकि फर्स्ट बिहार-झारखंड वायरल हो रहे सुसाइड नोट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


लड़की का सुसाइड नोट वायरल होने के साथ-साथ मधुबन थानाध्यक्ष के नाम एक आवेदन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हालांकि पुलिस ने कहा है कि उसे कोई आवेदन नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस और लड़की के परिजन इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम नदी में लड़की का शव तलाश कर रहे हैं।