बेवफा निकला बचपन का प्यार: सालों तक हवस का शिकार बनाता रहा बॉयफ्रेंड, शादी से मना किया तो लड़की ने कर दिया बड़ा कांड

बेवफा निकला बचपन का प्यार: सालों तक हवस का शिकार बनाता रहा बॉयफ्रेंड, शादी से मना किया तो लड़की ने कर दिया बड़ा कांड

PURNEA: पूर्णिया में बॉयफ्रेंड की बेवफाई से आहत एक युवती ने अपनी जान दे दी। आरोप है कि युवक पिछले दो साल से युवती को शादी का झांसा देकर उसका योन शोषण कर रहा था और जब लड़की ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो प्रेमी दूसरी लड़की से शादी करने का फैसला कर लिया। इस बात से आहत लड़की ने खुदकुशी कर ली। घटना नगर थाना क्षेत्र की है।


बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक पिछले दो साल से युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा था। लड़की ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने कोर्ट से शादी का फर्जी कागज दिखाकर उसका योन शोषण करता रहा। शादी का फर्जी कागजात बनवाने की भनक लगते ही जब लड़की ने आरोपी युवक से पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई।


पीड़िता द्वारा इस बात की जानकारी परिजनों को दिए जाने के बाद उनके पैरों तले से जमीन खीसक गई। गांव में पंचायत बुलाई गई और लड़के को कहा गया कि वह युवती को अपने घर ले जाए लेकिन आरोपी ने इससे इनकार कर दिया। इस बात से आहत होकर लड़की ने अपनी जान दे दी। मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।