बिहार: BJP नेता के भाई को जान से मारने की धमकी, बदमाशों ने पूर्व मुखिया से मांगी 20 लाख की रंगदारी; कहा- दो दिन में मार देंगे

बिहार: BJP नेता के भाई को जान से मारने की धमकी, बदमाशों ने पूर्व मुखिया से मांगी 20 लाख की रंगदारी; कहा- दो दिन में मार देंगे

GOPALGANJ: गोपालगंज में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ अपराधियों ने एक दिवंगत बीजेपी नेता के बड़े भाई को जान से मारने की धमकी दी है। बदमाशों ने पूर्व मुखिया से 20 लाख की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी के पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है।


दरअसल, बदमाशों ने भाजपा के दिवंगत नेता कृष्णा शाही के बड़े भाई उमेश शाही से 20 लाख की रंगदारी मांगी थी। बदमाशों ने उमेश शाही के ड्राइवर के मोबाइल नंबर पर फोन कर सीवान के नौतन थाना क्षेत्र स्थिति अस्पताल के पास रंगदारी के पैसे पहुंचाने को कहा था लेकिन जब मुखिया उमेश शाही ने पैसे नहीं पहुंचाए तो उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी है।


रंगदारी मांगने वाले शख्स ने खुद का नाम जनक सिंह बताया है। पीड़ित हथुआ के चैनपुर पंचायत के पूर्व मुखिया हैं और वर्तमान में चैनपुर के मुखिया के भाई हैं। उन्होंने हथुआ थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। इस घटना को लेकर उनके परिवार के लोग दहशत में हैं।


बता दें कि पीड़ित उमेश शाही के पिता और उनके भाई बीजेपी नेता कृष्णा शाही की पहले हत्या हो चुकी है। पिछले पंचायत चुनाव में पूर्व मुखिया उमेश सिंह पर भी जानलेवा हमला हो चुका है, जिसमें उनकी जान बाल-बाल बच गई थी।