बिहार: बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्तों पर ही मर्डर करने की आशंका

बिहार: बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्तों पर ही मर्डर करने की आशंका

MUNGER: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच गया है। बेखौफ अपराधी किसी की भी जान लेने में संकोच नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर से सामने आया है, जहां बदमाशों ने बर्थडे पार्टी से घर लौट रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जमालपुर थाना क्षेत्र के केशोपुर नक्की नगर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के पास की है।


मृतक की पहचान कोठियारा गांव निवासी राजू मंडल के 18 वर्षीय बेटे विपुल कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विपुल दूध का कारोबार करने के साथ ही गिट्टी बालू का व्यवसाय भी करता था। रविवार को विपुल अपने किसी दोस्त के बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन वापस घर नहीं लौटा। देर रात तक जब विपुल घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। 


रातभर परिजन उसे संवित जगहों पर तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका और अगले दिन उसकी हत्या क खबर परिवार के लोगों को मिली। जानकारी के मुताबिक विपुल की बहन की शादी होने वाली थी, जिसकी तैयारी में पूरा परिवार लगा हुआ था और इसी बीच यह घटना हो गई। इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। हत्या के करणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। विपुल के कई दोस्त शक के घेरे में आग गए है, फिलहाल पुलिस विपुल के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।