बिहार: बीमार मौसी को देखने जा रही ननद-भाभी के साथ गैंगरेप, पिस्टल की नोक पर 5 बदमाशों ने किया गंदा काम

बिहार: बीमार मौसी को देखने जा रही ननद-भाभी के साथ गैंगरेप, पिस्टल की नोक पर 5 बदमाशों ने किया गंदा काम

PURNEA: पूर्णिया में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बदमशों ने एक ननद-भाभी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। बीमार मौसी को देखने जा रही ननद और भाभी को सुनसान जगह पर पांच बदमाशों ने रोक दिया और पिस्टल की नोक पर दोनों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।


बताया जा रहा है कि डगरूआ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली ननद और भाभी शुक्रवार को अपनी बीमार मौसी को देखने के लिए पैदल ही जा रही थीं। इसी दौरान दमका चौक से आगे सुनसान रास्ते पर पांच बदमाशों ने उन्हें धर दबोचा और पास ही स्थित मक्के के खेत में ले गए, जहां पांचों ने बारी बारी से ननद और भाभी के साथ गैंगरेप किया और मौके से फरार हो गए।


किसी तरह से दोनों ननद-भाभी वापस घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दिया। एक ही परिवार की दो महिलाओं के साथ गैंगरेप की घटना से परिजनों के पैरों तले की जमीन खीसक गई। शनिवार को पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों पीड़ित महिलाओं का मेडिकल चेकअप कराया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।