बिहार: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हाल ही में जेल से आया था बाहर

बिहार: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हाल ही में जेल से आया था बाहर

SAHARSA: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधी गोली चलाने में थोड़ा भी संकोच नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला सहरसा से सामने आया है, जहां बाइक बदमाशों ने एक युवक के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे घायल कर दिया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली लगने से घायल हुई युवक हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया था। घटना सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार स्थित सराही मोड़ के पास की है।


युवक की पहचान नया बाजार स्थित लवली आंनद पथ निवासी संजय कुमार वर्मा के बेटे सौरभ कुमार, उर्फ सौरभ लाला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सौरभ शनिवार की रात घर से किसी काम के लिए बाहर निकला था। इसी दौरान बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद घायल सौरभ को इलाज के लिए नया बाजार स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक सौरभ कुमार उर्फ सौरभ लाला कुछ महीने पहले ही जेल से छूटकर बाहर निकला था। सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया की सौरभ के खिलाफ पटना के थाने में मामला दर्ज है। सहरसा में उसके आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने जल्द ही मामले का खुलासा कर लेने का भरोसा दिलाया है।