बिहार: भतीजी से लव मैरिज करने वाले डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ बड़ा एक्शन, वीडियो वायरल होने के बाद गिरी गाज

बिहार: भतीजी से लव मैरिज करने वाले डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ बड़ा एक्शन, वीडियो वायरल होने के बाद गिरी गाज

BEGUSARAI: रिश्ते को शर्मसार कर भतीजी से लव मैरिज करने वाले डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ बड़ा एक्शन हुआ है। विभाग ने वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी कमिश्नर को सस्पेंड कर दिया है। उनके ऊपर बिना किसी को सूचना दिए कार्यालय से लापता होने का आरोप लगा है।


दरअसल, बेगूसराय नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर शिव शक्ति ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी रचा ली है। इससे पहले लड़की के परिजनों ने बीते 13 अगस्त को हाजीपुर सदर थाना में बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन शादी करने के बाद दोनों प्रेमी जोड़े ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी।


वीडियो वायरल होने के बाद सरकार ने डिप्टी कमिश्नर को सस्पेंड कर दिया है। आरोप है कि डिप्टी कमिश्नर शिव शक्ति कुमार बिना किसी जानकार के कार्यालय में अनुपस्थित रहे। इसके साथ ही साथ उनके ऊपर सरकारी दफ्तर का वीडियो वायरल करने का भी आरोप है।


बता दें कि डिप्टी कमिश्नर शिव शक्ति ने रिश्ते में लगने वाली भतीजी सजल सिंधू से खगड़िया स्थित कात्यायनी मंदिर में शादी रचाई है। शादी के बाद दोनों ने एक वीडियो जारी कर अपने रिश्ते के बारे में जानकारी दी और बताया था कि अपहरण की बात झूठी है, उन्होंने एक दूसरे की मर्जी से शादी रचाई है। दोनों ने खुद की जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। फिलहाल दोनों खगड़िया में किसी जगह पर रह रहे हैं। इस बीच सरकार ने डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया है।