बिहार: बारात से लौट रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका

बिहार: बारात से लौट रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका

CHHAPRA: खबर सारण से आ रही है, जहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। घटना एकमा थाना क्षेत्र के भट टोली की है।


मृतक की पहचान रसूलपुर थाना क्षेत्र के पांडे छपरा निवासी हरदेव पांडेय के 32 साल के बेटे अमरेंद्र पांडेय के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अमरेंद्र सोमवार की रात एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए एकमा थाना क्षेत्र गया था। बारात में शामिल होने के बाद देर रात वह वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में बदमाशों ने उसे घेर लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल अमरेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। इससे पहले कि वह अस्पताल पहुंचता उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है।